बेटों ने नहीं कटवाए बाल, पिता ने अपनी कनपटी पर तानी पिस्टल और चला दी गोली

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पिता ने बेटों से नाराज होकर सुसाइड करने की कोशिश की. उन्होंने अपने दोनों बेटों से कहा था कि वो होली के दिन बाल कटवा लें. लेकिन बेटों ने बाल नहीं कटवाए. इसी बात पर नाराज पिता की उनसे नोंकझोंक हो गई. जिसके बाद पिता ने अपनी कनपटी पर पिस्टल तानकर गोली चला दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामला मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठटरा गांव का है. यहां 40 साल के शिव प्रकाश सिंह पत्नी और दो बेटों के साथ रहते हैं. सोमवार को होली के दिन शिव प्रकाश सिंह अपने घर से कहीं जाने के लिए निकले. उन्होंने दोनों बेटों सत्या (18) और शुभम (16) से कहा कि बाल कटवा लेना. लेकिन जब वह वापस लौटे तो देखा कि बेटों ने बाल नहीं कटवाए थे.

इसी बात पर उन्होंने बेटों को डांटना शुरू कर दिया. बेटों ने भी उनसे बहस की. शिव प्रकाश सिंह फिर अपने कमरे में चले गए. तभी उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. परिवार वाले उनके कमरे में पहुंचे तो देखा कि शिव प्रकाश सिंह घायल अवस्था में पड़े हुए हैं. चारों तरफ खून ही खून था. तुरंत उन्हें बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. फिलहाल, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बरामद की पिस्टल और कारतूस

पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किए. साथ ही एक .32 बोर का कारतूस भी पुलिस को मिला. थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया ने बताया कि मामला घरेलू विवाद का है. फिर भी इसकी अच्छे से जांच की जा रही है. शिव प्रकाश के होश में आने के बाद उनके बयान लिए जाएंगे. हालांकि, उनकी पत्नी ने भी यही बताया है कि बेटों ने बाल नहीं कटवाए, जिस कारण शिव प्रकाश ने यह कदम उठाया. मामले में आगामी जांच जारी है.

उधर, डॉक्टरों का कहना है कि शिव प्रकाश की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज अभी जारी है. उम्मीद है कि जल्द ही वो रिकवर कर लेंगे. इसके बाद ही वो पुलिस को बयान दे पाएंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.