कंगना के खिलाफ किसे उतारेगी कांग्रेस? प्रतिभा सिंह का मंडी से चुनाव लड़ने से इनकार

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में पिछले काफी समय से चला आ रहा घमासान अभी शांत नहीं हुआ है. राज्य कांग्रेस की सांसद प्रतिभा सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया है. प्रतिभा मंडी सीट से सांसद हैं. भाजपा की ओर से इस सीट से अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनाव में उतारा है. इस सीट से प्रतिभा सिंह तीन बार सांसद चुनी जा चुकी हैं.

बता दें कि पत्रकारों ने आज प्रतिभा सिंह से सवाल किया था कि क्या आप मंडी में चुनाव लड़ेंगी? इस पर कांग्रेस नेता ने कहा, इस बार बिल्कुल नहीं. उन्होंने कहा कि मैंने हाईकमान को अपनी बात बता दी है. मैं इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं हूं. उन्होंने कहा कि अब देखना होगा कि पार्टी आलाकमान क्या फैसला लेती है. पार्टी के फैसले पर ही सब निर्भर करेगा. उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह ने साफतौर पर कह दिया है कि वह चुनाव नहीं लड़ने की बात पहले ही हाईकामन को बता दी है.

कंगना रनौत के सवाल पर कही ये बात

कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें मंडी से चुनाव मैदान में उतारा है. अच्छा है. देखते हैं क्या होता है? हम बीजेपी के हर उम्मीदवार का सामना करने को तैयार हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा कि कंगना के चुनाव मैदान में उतरने के बाद मंडी सीट पहाड़ी राज्य की सबसे हाई प्रोफाइल सीट हो चुकी है. उनसे जब पूछा गया कि पार्टी के काफी नेता छोड़कर भाजपा में क्यों शामिल हो रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा, ये पार्टी के लिए मंथन का विषय है. हमारी पूरी कोशिश है कि अच्छे उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरें और कांग्रेस को भारी मतों से जीत दिलाएं.

उम्मीदवारों के नाम पर हो रहा मंथन

कांग्रेस के बागियों को बीजेपी की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा, हम अपने प्रत्याशियों की तलाश कर रहे हैं. हमें देखना होगा कि कौन-कौन से उम्मीदवार सीट निकाल सकते हैं. अभी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की जाएगी. हिमाचल कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक को लेकर कहा कि इसमें भविष्य की चुनौतियों से कैसे लड़ा जाए और सरकार और संगठन के बीच कैसे समन्वय बनाया जाए इस पर चर्चा होगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.