दलेर मेहंदी की आवाज, प्रभुदेवा के स्टेप्स…राम चरण के बर्थडे पर आया गेम चेंजर का पहला गाना

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी. 27 मार्च को राम चरण ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स को सरप्राइज दिया. उनकी फिल्म का पहला गाना ‘जारागंडी’ का लिरिकल वर्जन रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का म्यूजिक एस थमन ने कम्पोज किया है. वहीं ‘जारागंडी’ गाने को पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है. गाने को तीन भाषाओं में रिलीज गया है.

‘जारागंडी’ गाना हिंदी, तेलुगु और तमिल,तीन भाषाओं आया है. फिलहाल इसका लिरिकल वर्जन रिलीज़ किया गया है. गाने में कियारा आडवानी और राम चरण एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. इसे लेजेंड प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है. राम चरण के बर्थडे पर उनके फैन्स के लिए और गिफ्ट हैं. वो ये कि उनके और और कियारा आडवानी के गाने को 150 सिनेमाघरों में एक साथ दिखाया जाएगा. जहां राम चरण की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मगधीरा’ की स्क्रीनिंग होगी, जिसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है.

कियारा आडवानी ने राम चरण को बर्थडे विश किया. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘गेम चेंजर’ की एक फोटो शेयर करते हुए में कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे डियरेस्ट आर सी (राम चरण) ये रहा हमारा मेगा मास ब्लास्ट…सेलिब्रेशन शुरू करते हैं.” इसके साथ ही कियारा आडवानी ने अपने इसी पोस्ट में ‘गेम चेंजर’ गाना ‘जारागंडी’ के रिलीज होने की जानकारी भी दी. फिल्म में दोनों के साथ अंजली, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी जैसे और कलाकार भी शामिल हैं. इस फिल्म में राम चरण का डबल रोल देखने को मिलेगा. गाने की तरह ही फिल्म को भी तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.