देश को बचाने निकले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर है ब्लॉकबस्टर

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को रिलीज़ कर दिया. ट्रेलर को मेकर्स ने 12 बजकर 42 मिनट पर यूट्यूब पर रिलीज़ किया. इसके अलावा अक्षय और टाइगर समेत फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म के ट्रेलर को अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया.

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर का इंतज़ार लंबे वक्त से हो रहा था. फैंस सोशल मीडिया पर इसका ट्रेलर शेयर करने की मांग कर रहे थे. अब होली के एक दिन बाद फैंस को बड़े मियां छोटे मियां के मेकर्स की ओर से ट्रेलर के तौर पर बड़ा तोहफा मिला है. ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. इसमें टाइगर और अक्षय की जोड़ी धूम मचाती दिख रही है. ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर जब आएगी तो खूब रिकॉर्ड अपने नाम करेगी.

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर में क्या है?

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर में दो चीज़ों कूट कूट के भरी गई हैं. पहला देशभक्ति और दूसरा जामफाड़ एक्शन. आपको हर दूसरे सीन में गाड़ियों में ब्लास्ट, कूद फांद और धमाका ही दिखाई देता है. साथ ही इसमें कुछ अच्छे डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं, जिससे आपके अंदर देश के लिए कुछ कर गुज़रने का जज्बा उबाल मारने लगेगा.

ट्रेलर में पहले ही डायलॉग से बता दिया गया है कि फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का विलेन वाला अवतार बेहद खतरनाक होने वाला है. उसका ना नाम है, न पहचान और ना ही किसी ने चेहरा देखा है. ट्रेलर में उनकी झलक नहीं दिखाई गई है. हर जगह विलेन को चेहरे पर एक मास्क पहने दिखाया गया है. ट्रेलर से कहानी का अंदाज़ा भी लगभग लग ही जाता है.

ट्रेलर के मुताबिक विलेन देश का सबसे खतरनाक हथियार चुराकर अपना बदला लेने की धमकी देता है. इसके साथ ही वो देश को बचाने के लिए अधिकारियों को तीन दिनों का वक्त देता है. इतने बड़े साइकॉपैथ विलेन को पकड़ने के लिए रोनित रॉय उससे भी बड़े दो साइकॉपैथ की ज़रूरत की बात करते हैं और फिर एंट्री होती है अक्षय और टाइगर की. दोनों मिशन पर निकलते हैं. पर अंत में एक ट्विस्ट दिखाया गया है. ट्रेलर के आखिर में अक्षय-टाइगर एक दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.