‘अपनी-अपनी सीट छोड़कर भाग रहे सोनिया और राहुल..’ पूर्व गृह मंत्री ने दिया बड़ा बयान

भोपाल। लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। प्रदेश में चार चरणों में मतदान होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। एक तरफ जहां बीजेपी ने अपने सभी उम्मीदवार अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है तो वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस अभी भी कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पा रही है। इसी बीच पूर्व गृह मंत्री और बीजेपी ज्वाइनिंग टोली के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बीजेपी ज्वाइनिंग टोली के संयोजक डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कि कांग्रेस में भगदड़ के हालात हैं। अभी तक 14 हजार से अधिक लोग कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। चुनाव के पहले ऐसी सुनामी कभी नहीं देखी। मध्यप्रदेश, देश का पहला राज्य है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कि मध्यप्रदेश कांग्रेस मुक्त प्रदेश की तरफ बढ़ रहा है। बीजेपी होली के बाद 29 लोकसभा में बूथ स्तर पर ज्वाइनिंग अभियान चलाएगी। हम गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में लाएंगे। कांग्रेस में आपस में यह स्थिति है तू लड़ ले तू लड़ ले। सोनिया गांधी राहुल गांधी अपनी-अपनी सीट छोड़कर भाग रहे हैं। देश का वातावरण भाजपा मय राम मय हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.