इमाम को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष भिड़े, युवक ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग, मची अफरातफरी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इमाम को हटाने को को लेकर हुए विवाद में बीते बुधवार की रात दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था, बात-बात में विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने इमाम के समर्थकों पर फायरिंग कर दी है. इसके बाद अफरातफरी मच गई और लोग भागने लगे. मामला पुलिस तक पहुंचा, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल विवाद वेब सीरीज मिर्जापुर की तर्ज पर चला. भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके की मस्जिद से इमाम को हटाने को लेकर जमकर विवाद हो गया, इस दौरा एक युवक ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी. और अब फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

डीसीपी रियाज इकबाल ने कहा- युवक ने की अंधाधुंध फायरिंग

भोपाल के डीसीपी जोन 3 रियाज इकबाल का कहना है, ”शहर में एक मस्जिद के बाहर मुस्लिम समुदाय के समूहों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. इमाम को लेकर विवाद हुआ है. विवाद इतना बढ़ गया कि “एक पक्ष के हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी की. इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एक समूह के दो लोगों और दूसरे समूह के तीन लोगों पर आरोप लगाया गया है. आगे की जांच चल रही है.”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.