स्कूल में ट्रैक्टर से पहुंचे छात्र, लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए की हुड़दंगबाजी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसमें इंटर के छात्र ट्रैक्टर पर स्कूल पहुंच हुड़दंगबाजी करते दिखे. वीडियो सेंटमेरीज स्कूल का है. यहां 12 स्कूली छात्र पहले ट्रैक्टर पर सवार होकर स्कूल पहुंचे. फिर स्कूल कैंपस में आकर ट्रैक्टर को दौड़ाने लगे. इस दौरान उन्होंने जोर से म्यूजिक सिस्टम पर गाने भी लगाए और घंटों तक डांस करते रहे.

बताया जा रहा है कि छात्रों ने यह सब छात्राओं के इंप्रेस करने की खातिर किया. लेकिन ऐसा करने उन्होंने न केवल यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाईं. बल्कि, स्कूल में कई छात्रों को परेशान भी किया. हुड़दंग मचाने वाले इन छात्रों की इस लापरवाही से किसी की जान भी जा सकती थी. क्योंकि वे स्कूल कैंपस में बहुत ही गंदे तरीके से ट्रैक्टर को दौड़ा रहे थे. गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ.

छात्रों के परिजनों ने जताई आपत्ति

हैरानी की बात ये रही कि स्कूल मैनेजमेंट ने इतना सब होने के बावजूद उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. जब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल में पढ़ने वाले कई छात्रों के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई.

उनका कहना है कि छात्रों की इस हरकत जानलेवा साबित हो सकती थी. पैरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट पर सवाल उठाए कि उन्होंने इस पर एक्शन क्यों नहीं लिया? बच्चे नाबालिग हैं और इतना भारी भरकम ट्रैक्टर स्कूल में लाकर हुड़दंगबाजी करने पर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

फेयरवेल के दिन का है वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस दिन का यह वीडियो है, उस दिन स्कूल में फेयरवेल पार्टी थी. हुड़दंग मचाने वाले सभी छात्र 12वीं के थे. स्कूल मैनेजमेंट इस पर क्या एक्शन लेता है ये देखना होगा. क्योंकि अन्य छात्रों के पैरेंट्स ने इस वीडियो को देख स्टूडेंट्स की इस हरकत पर आपत्ति जताई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.