बिहार: मुजफ्फरपुर में बारात से लौट रही बोलेरो-ट्रक में टक्कर, 5 लोगों की मौत; 3 की हालत गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बारात से लौट रही बोलेरो और ट्रक में जबरदस्त भिडंत हुई है. हादसे में पांच बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं, पांच लोग घायल हुए हैं. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे में मृत सभी बाराती सीतामढ़ी जिले के रहने वाले हैं.

हादसा सीतामढ़ी जिले के नेशनल हाइवे-77 के रामपुरहरि गांव के पास हुआ है. हादसे के बाद घटनास्थल ओअर कोहराम मच गया. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतकों के परिजनों को भी सूचित किया गया है. घटना के बाद हाइवे पर जाम जैसे हालत बन गए. पुलिस ने हादसे वाले वाहनों को हाइवे से हटाकर जैम खुलवाया है.

2 की मौके पर, 3 की इलाज के लिए जाते वक्त हुई मौत

बुधवार सुबह बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी चकिया से लौट रही थी.लौटते वक्त मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी एनएच-77 पर रामपुर हरी गांव के पास बोलेरो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर 2 लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के लिए ले जाते समय 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 5 हो गई. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जिस घर शादी थी वहां कोहराम मच गया. अस्पतला पहुंचे मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा है. यहां घायलों को भी इलाज के लिए लाया गया लेकिन उपचार में देरी की वजह से परिजन उन्हें निजी चिकित्सक का यहां ले गए. हादसे का शिकार हुए बारातियों के परिजनों ने बताया कि बोलेरो गाड़ी में 11 लोग सवार थे. सभी सभी सीतामढी जिले के बैलगढ़ गांव के रहने वाले थे. बारात बैलगढ़ गांव से चकिया गई थी. सुबह लौटते वक्त हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी के चालक को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान सोहन महतो, विपिन, महतो, कारी ढांगर , प्रद्मन्न ढांगर और इंद्र कुमार ढांगर के रूप में हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.