Instagram की हिडन ट्रिक, किसी की भी चैट पर चुपके से खेलिए गेम

Instagram Trick: अगर आप इंस्टाग्राम यूज करते हैं और पोस्ट और रील देख-देख कर बोर हो गए हैं तो हम आपके लिए इंस्टाग्राम की एक हिडन ट्रिक लेकर आए हैं. इस ट्रिक को आप सफर में या खाली समय में यूज करके अपना मनोरंजन कर सकते हैं. इस ट्रिक का एक सबसे बड़ा फायदा है कि इसे आप यूज करेंगे तो साथ में आपको मजा भी आएगा. इंस्टाग्राम की जिस ट्रिक के बारे में हम बता रहे हैं उसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

इस ट्रिक को यूज करने पर आपको इंस्टाग्राम पर आपको पैसे भी खर्च नहीं करने होंगे. यहां आपको जीरो खर्च पर मजा के साथ टाइम पास भी मिलेगा. अगर आप इंस्टाग्राम की इस हिंडन ट्रिक के बारे में नहीं जानते हैं तो यहां हम इसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

किस काम में यूज होता है इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम को सोशल नेटवर्किंग के लिए लॉन्च किया गया था, लेकिन इसके नए-नए अपडेट के बाद लोग इसे अब मनोरंजन के लिए ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. इंस्टाग्राम पर इस समय डिजिटल वीडियो क्रिएटर्स की भरमार है, जो नई-नई एक्टिविटी का वीडियो अपलोड करते रहते हैं. ये वीडियो 90 सेकेंड्स के होते हैं, जिन्हें रील्स कहा जाता है. यूजर्स इन रील्स को स्क्रोल करके अपना मनोरंजन करते रहते हैं.

डेटिंग के लिए भी यूज होता है इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम यूजर्स इसे डेटिंग ऐप के तौर पर भी इस्तेमाल करते हैं. सोशल मीडिया और मीडिया में अपने कई बार ऐसी खबर सुनी होगी, जिसमें दो लोग इंस्टाग्राम के जरिए मिले और अब उन्होंने शादी कर ली. वहीं प्रोफेशनल यूजर्स इंस्टाग्राम को अपना नेटवर्क बढ़ाने के लिए करते हैं.

कमाई के मामले में इंस्टाग्राम नंबर वन

बहुत से यूजर्स इंस्टाग्राम के जरिए मोटी कमाई भी करते हैं. इंस्टाग्राम रील्स बनाने और उन पर आने वाले व्यूज के आधार पर वीडियो क्रिएटर को पैसे देता है. साथ ही सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पर किसी ब्रांड के समर्थन में पोस्ट करने के लाखों रुपए तक लेते हैं. वहीं इंस्टाग्राम अब सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर का अड्डा बन गया है. यहां पर एक-एक पोस्ट करने के लिए लाखों रुपए मिलते हैं. इसके लिए आपके इंस्टाग्राम पर अच्छे-खासे फॉलोअर्स होने चाहिए.

ये है इंस्टाग्राम की हिंडन ट्रिक

अगर आपके पास इंस्टाग्राम पर ज्यादा फॉलोअर्स नहीं हैं या फिर आप इंस्टाग्राम पर रील्स देखते-देखते बोर हो गए हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि यहां हम आपको सफर या खाली समय में इंस्टाग्राम पर खेलने वाले एक ऐसे गेम के बारे में बता रहे हैं. जिसे खेलकर आप घंटों टाइम पास कर सकते हैं. इसके लिए आपको कोई पैसे खर्च नहीं करने होंगे.

इंस्टाग्राम की इस हिंडन ट्रिके में आप इंस्टा पर गेम खेल सकते हैं. इसके लिए आपको बस इंस्टाग्राम के मैसेज सेक्शन में जाना होगा और यहां किसी का भी मैसेज बॉक्स ओपन करके कोई सा भी इमोजी सेंड करना होगा. इसके बाद आपको इमोजी पर लॉग प्रेस करना होगा और फिर एक नई स्क्रीन ओपन होगी. जिसपर आप गेम खेल सकते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.