बिहार BJP विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या,पूर्व मेयर मर्डर में था मुख्य आरोपी

बिहार के कटिहार में एक विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बुधवार सुबह जिले के कोढा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी की महिला विधायक के भतीजे को बदमाशों ने उसके घर पास गोलियों से भून दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की है. मृतक की पहचान नीरजप पासवान के रूप में हुई है.अपराधियों ने नीरज पासवान के आंख और सीने में गोली मारी है. गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह बीजेपी विधायक कविता पासवान का भतीजा नीरज पासवान घर से बाहर निकला था. इस दौरान वहां घात लगाए अपराधियों ने उसपर दनादन फायरिंग कर दिया.

नीरज पर बदमाशों ने 6 गोलियां दागी. गोली बीजेपी विधायक के भतीजे के आंख और सीने में लगी. इधर गोली चलने की आवाज आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने दो बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.इसबीच आसपास के लोग नीरज को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है. पुलिस ने इस हत्याकांड के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

आपराधिक छवि का था नीरज पासवान

मृतक नीरज पासवान आपराधिक छवि का था. वह कटिहार के पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में आरोपी था. कटिहार के पूर्व मेयर शिवराज पासवान की 2021 में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ FIR किया था. नीरज पासवान इसमें दो मुख्य आरोपियों में एक था. हाल में ही में वह जेल से जमानत पर बाहर निकला था. घटना के बाद ड्राइवर टोला में तनाव का माहौल है. लोग इस हत्याकांड को पूर्व मेयर हत्याकांड से जोड़कर देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि नीरज की हत्या के लिए ओडिशा से शूटर बलाया गया था.लोगों ने दिन दो बदमाशों को पकड़ा है उसमें एक की पहचान ओडिसा के शूटर आलोक कुमार के रूप में हुई है.

रेलवे कॉन्ट्रैक्ट के लिए चली गोली!

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि रेलवे कॉन्ट्रैक्ट को लेकर नीरज पासवान की हत्या की गई है. दरअसल नीरज पासवान रेलवे में ठेकेदारी का काम करता था. सिलीगुड़ी में रेल से जुड़े कॉन्ट्रैक्ट लेता था.हालाकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.जिले के पुलिस कप्तान जितेंद्र कुमार ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.