राहुल गांधी के महाकाल मंदिर जाने पर मंत्री राकेश सिंह ने कसा तंज, कहा- ‘चुनाव आते ही मंदिरों में जाने का क्रम हुआ शुरू’

जबलपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मध्य प्रदेश में चौथे दिन मंगलवार को राहुल गांधी ने उज्जैन में बाबा महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की। उनके साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे। इस पर मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने तंज कसा है।

मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि पास आ गए है इसलिए राहुल गांधी मंदिरों में जाने का क्रम शुरू हुआ। राहुल गांधी किसी दिन राम भक्त बनकर अयोध्या भी पहुंच जाए तो आश्चर्य नहीं होगा। भगवान राम की प्रतिष्ठा में नहीं जाएगें,भगवान राम के दर्शन को नहीं जाएंगे,राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस मना करेगी क्योंकि उस वक्त चुनाव थोड़ा दूर थे,लेकिन अब चुनाव नजदीक आ गए।

डीएमके सांसद ए राजा के भारत को राष्ट्र न मानने पर राकेश सिंह सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य है ऐसे लोग राष्ट्र विरोधी ताकतों का हिस्सा बन जाते है। जेल में लंबा समय वो काटकर आए है,इसका मतलब ये नहीं है कि देश से ही नफ़रत करने लगे। उनके जेल जाने में बीजेपी का कोई लेना देना नहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जेल गए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.