आमने सामने हुए बीजेपी के दो दिग्गज नेता! अवैध शराब ठेके पर ठनी

भोपाल। भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा सदस्य प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के विधायक सुदेश राय मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अवैध रूप से शराब की दुकान चला रहे हैं। उन्होंने राय को विधायक पद से हटाने की भी मांग की है। जब मीडियाकर्मियों ने इस संबंध में राय से संपर्क कर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि वे खुद ठाकुर के आरोपों की जांच करें।

ठाकुर ने सोमवार की रात कहा कि वह विकास कार्यों का शुभारंभ करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाकों के दौरे पर थीं, तभी खजुरिया कला में कुछ लड़कियां उनके पास आईं और शिकायत की कि उनके स्कूल के सामने एक शराब की दुकान चल रही है। भाजपा ने ठाकुर को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से दोबारा उम्मीदवार नहीं बनाया है।

भाजपा नेता ने कहा, ‘लड़कियां दुखी थीं और उनकी आंखों में आंसू थे। उन्होंने शिकायत की कि लोग शराब की दुकान पर इकट्ठा होते हैं, उन पर टिप्पणी करते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि वे सुरक्षित नहीं हैं और उनके साथ कुछ भी हो सकता है। कुछ महिलाओं ने कहा कि लोग शराब पीकर उनके घरों में घुस जाते हैं।”

पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए : प्रज्ञा सिंह ठाकुर

उन्होंने दावा किया कि वहां मौजूद पुलिस के एक उप-निरीक्षक ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। ठाकुर ने कहा, ‘मैं पार्टी से मांग करती हूं कि उनके जैसे व्यक्ति को, जो इस तरह के कार्य में शामिल है, पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए।’’

भाजपा सांसद ने यह भी कहा कि उन्होंने अधिकारियों से आबकारी विभाग के संबंधित अधिकारियों को निलंबित करने की भी मांग की है। उन्होंने दावा किया कि यह एक अवैध शराब की दुकान है क्योंकि किसी स्कूल के सामने ऐसी दुकान के लिए लाइसेंस नहीं दिया जा सकता।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.