इंदौर में 30 वर्षीय फाइनेंसर की साइलेंट अटैक से मौत, रात को खाना खाकर सोया, सुबह नहीं उठा

 इंदौर। 30 साल के फाइनेंसर की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। लसूड़िया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया है। एसआइ कैलाश मर्सकोले के मुताबिक, श्रीनाथ टाउनशिप निवासी प्रदीप शर्मा शुक्रवार रात खाना खाने के बाद सो गए थे। उनका पत्नी से तलाक हो चुका है। सुबह नानी ने उठाया तो शरीर में हलचल नहीं हुई। भाई को कॉल कर बुलाया और तुरंत अस्पताल ले गए। भानजे वीरेंद्र के मुताबिक, प्रदीप की फाइनेंस कंपनी थी। रात करीब 11:30 बजे तक तो परिवार के सदस्यों से बातचीत कर रहे थे।

इंदौर। चंदन नगर थाना क्षेत्र में कहासुनी के बाद दो आरोपितों ने महिला और बच्चों के साथ मारपीट की। डंडा लेकर घर में तोड़फोड़ भी कर दी। पुलिस ने केस दर्ज किया है। फरियादी पिंकी पटेल निवासी गंगानगर के मुताबिक, आरोपित रोहन (राणा कालोनी) का बेटे अमन से विवाद हुआ था। दो दिन बाद रोहन अपने भाई कालू के साथ आया और घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगा। आरोपितों ने बेटी राधिका और बेटे अमन के साथ मारपीट भी कर दी।

इंदौर। एरोड्रम थाना पुलिस ने हम्माल कालोनी के कमलेश जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित नशा कर रोज महिलाओं से अभद्रता करता था। पुलिस के मुताबिक, अन्नपूर्णा के दीपक पंथी ने शिकायत दर्ज करवाई है। कमलेश शुक्रवार को महिलाओं को अपशब्द बोल रहा था। विरोध करने पर रानी चौहान, रामेश्वर व अन्य के साथ मारपीट करने लगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.