पश्चिम बंगाल में PM मोदी का ममता सरकार पर हमला, बोले- संदेशखाली में TMC नेता ने कीं हदें पार

आरामबाग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेता ने संदेशखाली में सारी हदें पार कर दी हैं। इंडी गठबंधन संदेशखाली पर एकदम शांत हैं।

उन्होंने कहा कि देश देख रहा है कि टीएमसी ने संदेशखाली की बहनों के साथ क्या किया है। पूरा देश गुस्से में है। संदेशखाली में जो हुआ उससे राजा राम मोहन राय (समाज सुधारक) की आत्मा को दुख हुआ होगा। एक टीएमसी नेता ने सारी हदें पार कर दीं। राज्य में भाजपा नेताओं ने यहां की महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए लड़ाई लड़ी। कल, पुलिस को उन्हें (टीएमसी नेता शेख शाहजहां) गिरफ्तार करना पड़ा।

पीएम मोदी ने कहा कि हर चोट का जवाब वोट से देना है। आज पश्चिम बंगाल की जनता अपनी सीएम ‘दीदी’ से पूछ रही हैं कि क्या कुछ लोगों का वोट संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है? INDI गठबंधन के सभी कद्दावर नेता संदेशखाली घटना पर चुप थे। इंडी गठबंधन के नेता गांधीजी के तीन बंदरों की तरह थे। कांग्रेस प्रमुख ने कहा- ‘अरे छोड़ो, बंगाल में तो ये सब चलता रहता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.