कांग्रेस के 6 काले नागों ने ईमान बेच दिया, बागी विधायकों पर बरसे CM सुखविंदर सुक्खू

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को 88 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए क्रॉन वोटिंग करने वाले 6 विधायकों पर तीखा हमला किया। उन्हें काला नाग बताया। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम सुक्खू भावुक भी हो गए।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कुछ लोगों ने षडयंत्र करके सरकार गिराने की कोशिश की। मैं उनसे डरता नहीं हूं। जो विधायक अपना ईमान बेच दे वो अपने क्षेत्र का क्या भला करेगा। सीएम ने कहा, ‘भाजपा के नेता और जो कांग्रेस के काले नाग थे। उन्होंने अपना ईमान बेच दिया। 28 फरवरी को बजट पास होना था। एक दिन पहले स्पीकर को धमकाया गया।’

कांग्रेस के बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए सीएम सुखविंदर ने कहा, ‘जिन छह काले नागों ने गद्दारी की वो सड़क के रास्ते से नहीं आए। हरियाणा पुलिस और सीआरपीएफ उन्हें मिली।’ वे हेलीकॉप्टर से आए और बजट में विधानसभा के अंदर नहीं बैठे। बजट में गरीबों के लिए कल्यणकारी योजनाएं थीं। मैं यहां प्रदेश के लोगों के लिए हूं। मेरा काम आपके और आपके कल्याण के लिए समर्पित होगा। मैं उनकी साजिश का शिकार नहीं बनूंगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.