लोकसभा चुनाव के लिए BJP में उम्मीदवारों की तलाश! बैठक में संभावित नामों पर ली गई पदाधिकारियों की रायशुमारी, जल्द जारी हो सकती है लिस्ट..

भोपाल। लोकसभा चुनाव के चेहरों को लेकर मप्र बीजेपी में लगातार मंथन जारी है। भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में मंगलवार को दिन भर बैठकों का दौर चला। मंगलवार सुबह से VC के जरिए विधायकों, सांसदों की बैठक हुई। इसके बाद प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई।

इन नेताओं की रही मौजूदगी

 मंगलवार शाम को बीजेपी कोर कमेटी और फिर प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, सीएम डॉ मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल, राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार, लाल सिंह आर्य, मंत्री राकेश सिंह, नरोत्तम मिश्रा, जयभान सिंह पवैया, ओमप्रकाश धुर्वे मौजूद रहे।

चुनाव समिति की बैठक में सभी 29 लोकसभा सीटों के संभावित दावेदारों के नामों के पैनल पर चर्चा हुई है। सोमवार और मंगलवार को हुई पदाधिकारियों की रायशुमारी में जो संभावित उम्मीदवारों का पैनल तैयार हुआ था। उस पर कोर कमेटी और फिर चुनाव समिति में भी बैठक हुई। और यही पैनल लेकर बुधवार को सीएम मोहन यादव समेत कुछ पदाधिकारी दिल्ली जाएंगे। माना जा रहा है कि दिल्ली में इसी लिस्ट के आधार पर उम्मीदवार फाइनल किये जाएंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि पार्टी अच्छे प्रत्याशी देगी। इसके लिए बार-बार कार्यकर्ताओं के नामों पर चर्चा हो रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.