मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक, पिस्टल लेकर सीएम हाउस पहुंच गया शख्स, 8 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड..

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। विष्णु देव साय के अस्थाई निवास पहुना में पिस्टल के साथ व्यक्ति पहुंच गया। जशपुर का रहने वाला एक शख्स पिस्टल लेकर मुख्यामंत्री पहुना आवास पहुंच गया। जिसकी सूचना मिलते ही 8 सुरक्षाकर्मीयों को निलंबित कर दिया गया है। एडीजी इंटेलिजेंस ने इन 8 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। घटना 25 फ़रवरी की रात 9 बजे की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि , सीएम से मिलने के लिए लोगों का तांता लगा रहता है। इसी बीच एक युवक वीआईपी गाड़ी के साथ सीएम हाउस में पिस्टल लेकर घुस गया। वीआईपी समझ कर सुरक्षा कर्मियों ने इसको चेक नहीं किया लेकिन कुछ देर के बाद आनन-फानन में सुरक्षा में लगे जवानों ने इस शख्स को चेक किया, प्रदेश की सबसे वीवीआईपी सुरक्षा में भयावह अक्षम्य चूक के इस मामले में प्रथम दृष्टि में दोषी पाये गये 8 सुरक्षाकर्मीयों को निलंबित कर दिया गया है।

 यह पुलिसकर्मी मुख्य द्वार और सुरक्षा घेरे के पहले और दूसरे घेरे में तैनात बताये गए हैं। सवाल यह उठता है कि, सीएम आवास के बाहर कड़ी सुरक्षा के बीच यह शख्स इतनी आसानी से पिस्टल लेकर अंदर कैसे घुस गया इस पर भी कई सवाल उठ रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.