रोड़ एक्सीडेंट में फेमस भोजपुरी की दो एक्ट्रेस की मौत, सड़क हादसे में सिंगर की भी गई जान

बिहार के कैमूर में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत हो गई इसके साथ ही एक सिंगन ने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई थी उसमें भोजपुरी सिनेमा के भी चार उभरते हुए स्टारों की जान चली गई।

 पुलिस ने सोमवार को बताया कि बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई जिसमें  भोजपुरी गायक छोटू पांडे भी शामिल थे। इसके अलावा इस सड़क हादसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की भी जान चली गई।

घटना रविवार की शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई थी। मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी शामिल हैं. अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई।

इसके बाद एसयूपी और बाइक दोनों दूसरे लेन में चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया।  इसके बाद मोटरसाइकिल चालक सहित सभी नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.