सड़क से जा रही थी लड़की, दबंगों ने दबोचा; चिल्लाती रही पर…बचाने गए घरवालों को भी पीटा

उत्तर प्रदेश सहारनपुर जिले में हिन्दू युवती के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती के भाई और पिता पर जानलेवा हमला भी किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 4 मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने के साथ-साथ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. चारो आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं.

यह घटना सहारनपुर जिले के गंगोह थाना इलाके के एक गांव की है. यहां की रहने वाली एक युवती के साथ गांव के ही चार युवकों ने छेड़छाड़ की. उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया. काफी चिल्लाने के बाद पीड़ित युवती किसी तरह युवकों के चंगुल से छूटकर वहां से भाग निकली और सीधे घर आ गई.

पीड़िता के पिता और भाई पर जानलेवा हमला

घर पहुंची युवती ने अपने पिता और भाई को अपने साथ हुई इस घटना की जानाकरी दी. युवती के भाई और पिता ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पीड़ित युवती के पिता और भाई पर कातिलाना हमला कर दिया. इसमें दोनो पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आई हैं. पिता-पुत्र को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सलमान, नौशाद, वारिश और मुर्सलीन नाम के चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है. उन्हें जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.