पिता रहते थे ओमान, मौलाना ने मां के साथ बनाए अवैध संबंध… बेटी का किया रेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मदरसे में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दरिंदगी का एक मामला सामने आया है. 8 साल की मासूम के साथ रेप करने का आरोप, मदरसे के मौलाना और उसके भाई पर लगाया गया है. दरअसल, बच्ची के पिता काम के सिलसिले में देश से बाहर ओमान में रहता हैं. जब वह इस बार छुट्टी पर वापस आए तो उसकी नाबालिग बेटी ने मौलाना मोहम्मद आब्दीन और मोहम्मद अशरद की करतूत के बारे में बताया.

पीड़ित बच्ची ने आरोपियों के बारे में अपने पिता से कहा कि मौलाना उसके साथ अश्लील हरकतें करते हैं. जिसके बाद पिता ने मलिहाबाद पुलिस स्टेशन में मौलाना और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. घर से दूर रहने के कारण पीड़िता के पिता ने घर की देखरेख करने की जिम्मेदारी आरोपी मौलाना और उसके भाई को दे रखी थी. 5 महीने के बाद जब वह ओमान से लौटकर आए तो उसकी पत्नी भी घर से गायब थी.

बच्ची की मां के थे अवैध संबंध

पीड़िता के मां का अवैध संबंध मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना आब्दीन से हो गया. इस कारण वह घर छोड़कर ठाकुरगंज इलाके में उसी के साथ रहने लगी. पुलिस के मुताबिक महिला की जानकारी में आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ रेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया. मोहम्मद आब्दीन और पीड़िता की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है एक मोहम्मद अरशद की तलाश जारी है, जल्दी ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

DCP ने क्या कहा?

डीसीपी दुर्गेश कुमार ने कहा कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्हें मासूम बच्ची के दुष्कर्म की जानकारी उसके पिता से मिली. पिता ने बताया कि उनके घर पर न रहने का फायदा उठाकर नाबालिग बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. डीसीपी ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.