हिट एंड रन ने फिर ली एक जान, महिला के ऊपर चढ़ाई कार अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

राजनांदगांव: राजनांदगांव जिले की धर्मनगरी डोंगरगढ़ में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। गाड़ी चालक ने एक महिला को अपनी लापरवाही का शिकार बनाया। पहिए के नीचे कुचलने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जी हां आज शाम 5 बजे सावित्री बाई नंदेश्वर पति अशोक नंदेश्वर उम्र लगभग 50 वर्ष जो पिपरखार कला की कोतवाल है। तहसील कार्यालय से बैठक खत्म कर नया बस स्टैंड की ओर बाहर निकली तो नया बस स्टैंड से नया रेस्ट हाउस की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर क्रमांक सीजी 07 ए आर 6842 के चालक ओमकार वर्मा ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए जोरदार ठोकर मारी और पैर के ऊपर से गाड़ी चला दी।

घटना के बाद महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 भी समय पर उपलब्ध नहीं हुई। 112 में ऑक्सीजन की सुविधा नहीं होने से आधे घंटे बाद मंदिर ट्रस्ट की एम्बुलेंस में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार कर राजनांदगांव जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया लेकिन हादसा इतना जबरदस्त था कि राजनांदगांव पहुंचने से पहले ही सुकुलदैहान में ही महिला ने दम तोड़ दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी राम यादव की है। इधर डोंगरगढ़ पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामला पंजीबद्ध कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.