अचानक शिवराज सिंह से मिलने पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव, कमलनाथ के BJP में आने की अटकलें पर साधी चुप्पी, मीडिया के प्रश्न पर जोड़े हाथ..

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी की ओर से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज हो गई है। इस बीच, प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने आज पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास पहुंचकर मुलाकात की। शिवराज सिंह चौहान ने डॉ. मोहन यादव का शानदार स्वागत किया और फिर बंद कमरे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

जैसे ही सीएम डॉ. मोहन यादव की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की तो उन्होंने बाहर आकर मीडिया के सामने बयान दिया। सीएम ने कहा कि वृक्षारोपण का बड़ा कल कार्यक्रम है, जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

वहीं दिल्ली में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मोदी जी का विजन बड़ा अद्भुत है, भारतीय जनता पार्टी विकास के कामों को आगे बढ़ने का काम कर रही है। फिर एक बार भाजपा सरकार फिर एक बार मोदी सरकार। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में आने की अटकलें को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चुप्पी साधी है। इसके बाद मीडिया के सवालों के बाद सीएम ने हाथ जोड़े।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.