रील्स वाला दूल्हा, फेरों से सुहागरात तक हर चीज को किया शूट, वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे अपना माथा

सोशल मीडिया पर रील बनाने का चलन काफी बढ़ रहा है। लोग अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को रील के जरिए दिखाते हुए नजर आते हैं। हालांकि पहले लोग इसे अपने खाली समें में ही में ही किया करते थे, लेकिन अब लगभग कुछ भी काम करते वक्त रील बनाने लगते हैं। कोई सड़क पर चलते वक्त रील बनाता है, तो कई रेलवे स्टेशन के बाहर डांस करते हुए। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि लोग अब शादी के समारोह के बीच भी ऐसा करने लगे हैं।

शुरु से अंत तक हर चीज की रील बनाई जा रही है। अब लोग अपनी ही शादी में भी रील बनाने लग गए हैं। हाल ही में एक ऐसे ही शख्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यहां लोग उसे रील वाला दूल्हा भी कह रहे हैं। बता दें कि इस शख्स ने अपनी पूरी शादी के दौरान रील बनाई हैं। उसने अपनी पत्नी को मांग में सिंदूर भरते वक्त से लेकर सुहागरात तक की रील बनाई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस शख्स को सलाह दे रहे हैं कि उसे फिल्मी दुनिया से बाहर आ जाना चाहिए।

इस शख्स के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि उसके वीडियो को कई अन्य प्लैटफॉर्म पर भी शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के एक पेज पर वीडियो शेयर कर उसके टैक्स्ट में लिखा गया है, ‘रील या रियल शादी? भारतीय शादी समारोह पर रील हावी होने लगी है, इंटरनेट यूजर्स ने रीति-रिवाजों के अपमान की आलोचना भी की है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी है।

कुछ लोग इस दूल्हे का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि रिती रिवाजों के दौरान रील बनाना ठीक नहीं है। सपोर्ट करने वाले लोगों का कहना है कि ऐसा करके शख्स केवल अपनी पत्नी के प्रति प्रेम का इजहार कर रहा है। वहीं कुछ लोगों ने दुल्हन के गुलाबी सिंदूर पर कमेंट किया है। लोगों का कहना है कि सिंदूर तो लाल ही अच्छा लगता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.