लोकसभा चुनाव के चेहरों से लेकर समय तक प्रदेश अध्यक्ष ने दी अहम जानकारी, जानिए क्या कहा

भोपाल। विधानसभा चुनाव के बाद अब सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान वीडी शर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन की जानकारी दी। वीडी शर्मा ने लोकसभा चुनाव पर कहा, कि बीजेपी के दिल्ली से ही लोकसभा टिकट तय होंगे! चेहरों से लेकर समय सब कुछ दिल्ली से तय होगा।

वीडी शर्मा का ने कहा, कि टिकट वितरण को लेकर दिल्ली हाई कमान तय करेगा, कि कब विचार शुरू करना है, कब टिकट पर विचार करना है और कौन कहां से चुनाव लड़ेगा यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।
टिकट वितरण में चौंकाने के सवाल पर वीडी शर्मा का ने कहा, कि कुछ भी हो सकता है। भोजशाला के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा, कि मामला क़ानून है। यह सब कोर्ट तय करेगा। लेकिन, एक बात तय है मोदीजी के नेतृत्व में गुलामी की आईडेंटिटी हटाई जा रही है।

किसान आंदोलन पर वीडी शर्मा ने कहा, कि किसानों को लेकर सरकार संवेदनशील है। किसानों के लिए काम करने वाली सरकार है। मोदी के नेतृत्व में किसानों के लिए जो काम किया गया है, वह आज तक किसी सरकार में नहीं हुआ। किसानों के साथ चर्चा जारी है जल्द हल निकलेगा। इलेक्टोरल बांड पर वीडी शर्मा ने कहा, कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सभी दलों को पालन करना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.