IIT दिल्ली के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में लटकता मिला शव

IIT दिल्ली के 24 वर्षीय छात्र का शव हॉस्टल कमरे से लटकता मिला है। छात्र ने फंद से लटक कर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय स्टूडेंट संजय नेरकर महाराष्ट्र के नासिक का रहने वाला है और यह दिल्ली के इंस्टीट्यूट से एमटेक की पढ़ाई कर रहा है।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना का पता तब चला जब छात्र संजय नेरकर (24) के फोन का जवाब नहीं देने पर उसके परिवार ने छात्रावास के साथियों से उसका पता लगाने के लिए कहा। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नेरकर द्रोणाचार्य हॉस्टल के कमरा नंबर 757 में रहता था।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “नेरकर के परिवार के सदस्यों ने बृहस्पतिवार रात को उसे फोन किया। जब उसने फोन का जवाब नहीं दिया, तो परिवार के सदस्यों ने उसके छात्रावास के साथियों से उसका पता लगाने के लिए कहा।” उन्होंने कहा कि जब अन्य छात्र उसके कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद मिला। उन्होंने हॉस्टल गार्ड को सूचित किया, जिसने दरवाजा तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि नेरकर का शव कमरे की छत से लटका हुआ पाया गया।

 बता दें कि पिछले 26 दिनों में यह सुसाइड की 6 वीं घटना है। पुलिस ने कहा कि छात्र के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.