दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, बीच सड़क पर जमकर चले लाठी-डंडे…

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से छात्रों के दो गुटों में​ विवाद का बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के एमएलबी ग्राउंड में क्रिकेट खेलने के दौरान मामूली बात पर विवाद हो गया। विवाद में चार खिलाड़ियों ने दूसरे पक्ष के खिलाड़ी को घेर कर जमकर पीटा। कंपू पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज ग्राउंड पर रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हो गया। ग्राउंड पर विवाद के बाद जब खिड़की कॉलेज ग्राउंड से बाहर निकले तो फिर इनमें भिड़ंत हो गई। जिसमें वीर सिंह तोमर नाम के खिलाड़ी को दूसरे पक्ष के तीन चार खिलाड़ियों ने घेर कर लात घूसे और डंडे से जमकर पीटा।

 घटना के बाद पीड़ित वीर सिंह तोमर ने कंप्यूटर थाने में जाकर शिकायत की जिस पर पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने शिवम परिहार, दिनेश पाल, सोनू कुशवाहा और एक अन्य साथी पर केस दर्ज किया है। सड़क किनारे हुई इस मारपीट का राहगीरों ने वीडियो बना लिया जो सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.