रतलाम जिले के तीन युवकों की नीमच में सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

 रतलाम/आलोट। नीमच के बायपास पर खेड़ा चौराहे के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार में सवार रतलाम जिले की आलोट तहसील के तीन युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य युवक घायल हो गए। मृतक व घायल शादी समारोह में शामिल होकर दर्शन करने के लिए राजस्थान स्थित सांवलियाजी के दर्शन करने जा रहे थे। आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार घुसने के कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ।

जानकारी के अनुसार रतलाम जिले की आलोट तहसील के ग्राम थमगुराड़िया में शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार रात करीब दस बजे 20 वर्षीय कचरूलाल पुत्र अनोखीलाल पाटीदार, 18 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र नागूलाल पाटीदार, 25 वर्षीय नरेंद्र सिंह पुत्र भोम सिंह, 21 वर्षीय धीरज पुत्र राजेश पाटीदार, 29 वर्षीय संजय पुत्र मोहनलाल पाटीदार और 22 वर्षीय शैलेंद्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह सोमवार रात कार में सवार होकर दर्शन करने के लिए सांवलियाजी जा रहे थे।

इस दौरान रास्ते में नीमच बाईपास के खेड़ा चौराहे के समीप आगे जा रहे ट्रक से कार जा टकराई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए और नरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश व कचरूलाल की मौत हो गई। वहीं संजय, शैलेंद्र व धीरज घायल हो गए। घायलों को नीमच के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को उदयपुर रेफर किया गया।

मृतकों व घायलों के एक दोस्त की ग्राम डाबड़िया में शादी थी। मृतक व घायल आसपास के गांव के रहने वाले है। शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे घरों से शाम साढ़े छह बजे निकले थे और शादी समारोह में उन्होंने अचानक सांवलियाजी जाने का प्रोग्राम बनाया और रात दस बजे कार से निकले थे। इसके बाद रात एक से डेढ़ बजे के बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। मृतक तीनों अपने-अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे।मृतकों के घरों पर खबर पहुंचने पर मातम छा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.