औवेसी के नेता को मारी गोली, गोपालगंज से AIMIM के टिकट पर लड़े थे विधानसभा चुनाव

बिहार के गोपालगंज में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि AIMIM प्रदेश सचिव और सारण प्रभारी असलम मुखिया अपने एक करीबी इमाम मुन्ना के साथ थावे जंक्शन लखनऊ के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे, इस दौरान रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उन्हें गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इसके बाद असलम मुखिया को आसपास के लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना गोपालगंज में एनएच 531 नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास की है.

असलम मुखिया पिछले साल गोपालगंज में हुए विधानसभा उप चुनाव में AIMIM के प्रत्यासी थे. वह गोपालगंज मदरसा इस्लामिया के सचिव भी थे.

एसपी ने कहा जल्द गिरफ्त में होंगे अपराधी

गोपालगंज में लोकप्रिय रहे अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या की खबर सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. मामले में गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा- पुलिस एक्शन में है. सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है. इसके साथ ही हत्याकांड को अंजाम दिए जाने में इस्तेमाल किए गए एक मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा हमारे ही नेता क्यों?

असलम मुखिया की हत्या के बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया- ‘गोपालगंज उपचुनाव में AIMIM के पूर्व उम्मीदवार सह प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अल्लाह से दुआ करता हूं कि उनके परिवार वालों सब्र-ए-जमील अता करे. पिछले साल दिसंबर में हमारे सीवान के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमारे ही नेता क्यों निशाने पर?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.