झाबुआ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत, 7550 करोड़ रुपए की दी सौगात..

झाबुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर के जरिए झाबुआ पहुंचे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री का इंदौर एयरपोर्ट पर भाजपा के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने स्वागत किया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झाबुआ में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सम्मानित किया। मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में आए हैं। प्रधानमंत्री ने मंच से अलग-अलग परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुली जीप में सवार होकर जनजातीय सम्मेलन में पहुंचे हैं।

प्रधानमंत्री ने रेलवे के कार्यों का लोकार्पण किया है। उन्होंने मंच से रेलवे के तमाम परियोजनाओं की शुरुआत की है। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव मौजूद रहे। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री पहुंचे हैं। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की मध्य प्रदेश में हुई जीत के बाद पार्टी चाहती है कि विधानसभा चुनाव में हुई जीत की तरह लोकसभा चुनाव में भी जीत मिले।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में आज चुनावी बिगुल भी बजा देंगे भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी हैं। प्रधानमंत्री जनजातीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 7550 करोड़ रुपए की विकास परियोजना की आधारशिला रखी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.