वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसे करें सरप्राइज प्लान

यूं तो प्यार का इजहार या अपने पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए किसी खास मौके की जरूरत नही होती है. लेकिन फिर भी 7 से 14 फरवरी को मोहब्बत का सप्ताह माना जाता है. आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में कपल्स अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए गिफ्ट और सरप्राइज देने का प्लान कर रहे होंगे. जिससे की आपके पार्टनर को अच्छा लगे और आप दोनों का ये दिन यादगार बन जाएं.

ऐसे में अगर आप भी इस बीच अपने पार्टनर के लिए सरप्राइज प्लान करने को लेकर कंफ्यूज हैं. तो आप इस मौके को यादगार बनाने के लिए इस तरह से सरप्राइज प्लान कर सकते हो.

डिनर डेट का प्लान

आप अपने पार्टनर के लिए घर पर या बाहर किसी रोमेंटिक जगह पर डिनर डेट प्लान कर सकते हो. इससे आपके पार्टनर को स्पेशल फील होगा साथ ही आपका इम्प्रेस भी अच्छा पड़ेगा.

पसंदीदा तोहफा दें

आपको अपने पार्टनर के पसंद और नापसंद साथ ही उनकी जरूरतों का पता होता है. इसलिए आप उसके मुताबिक भी उन्हें गिफ्ट दे सकते हैं. जिसे देखकर उन्हें खुशी प्राप्त हो.

दिन को स्पेशल बनाएं

अपने और उनके दिन को स्पेशल बनाने के लिए आप किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं . किसी टूर, रेस्टोरेंट या किसी भी रोमेंटिक जगह पर जा सकते हैं. इससे आपको एक दूसरे के साथ समय बिताने के मौके मिलेगा और प्यार बढ़ेगा.

पसंदीदा डिश

आप इस मौके पर अपने पार्टनर के लिए उनकी पसंदीदा डिश बना सकते हैं या अगर आप घर पर चॉकलेट या केक बनाकर खिलाएं . जिसे देखकर उन्हें अच्छा लगेगा.

हैंडमेड गिफ्ट

आप अपने पार्टनर के लिए घर पर ग्रिटिंग कार्ड या फिर फोटो फ्रेम जैसी चीजें बना सकते हैं. जिससे वो अपने पास संभाल कर रख सकें.

घर को करें डेकोरेट

अगर आप घर पर वैलेंटाइन डे मनाने के प्लान बना रहे हैं, तो घर को डेकोरेट करना बिल्कुल न भूलें. आप फूल, फोटो और कई तरह से घर को डेकोरेट कर सकते हो. जिसे देखकर आपके पार्टनर को बेहतर फील होगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.