चंपई सरकार अगर हेमंत सोरेन पार्ट 2 बनेगी तो BJP करती रहेगी विरोध: भानु प्रताप शाही

Ranchi: भाजपा प्रदेश कार्यालय में बीते रविवार को प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। बैठक में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी सहित सारे विधायकों ने भाग लिया। बैठक के बाद मीडिया ब्रीफिंग करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि चंपई सोरेन सरकार विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाएगी, लेकिन मुख्यमंत्री के बयान से यह नहीं लगता कि यह सरकार जनहित के लिए बनी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने अपने शपथ के बाद  स्वयं कहा है कि वे हेमंत सरकार के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। इसलिए स्पष्ट है कि चंपई सरकार हेमंत सरकार पार्ट 2 है।

“राज्य की जनता हेमंत सरकार के कारनामों को जान चुकी है”
भानु प्रताप शाही ने कहा कि हेमंत सरकार ने जैसे भ्रष्टाचार, खान- खनिज की लूट, महिला उत्पीड़न, युवाओं के खिलाफ निर्णय, बेरोजगारों को धोखा, किसानों को धोखा दिया यह सरकार उसी को आगे बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में भाजपा फिर इस सरकार के कारनामों का भी प्रबल विरोध करेगी। सदन में पार्टी विश्वास प्रस्ताव के विरोध में रहेगी। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन जब भ्रष्टाचार में पकड़े गए तो आदिवासी का रोना रोने लगते हैं, लेकिन अब रोना धोना नहीं चलने वाला। राज्य की जनता इनके कारनामों को जान चुकी है।

भानु प्रताप शाही ने कहा कि हेमंत सोरेन ने स्वयं अपने से संवैधानिक संकट पैदा करने की कोशिश की। फरार होकर रांची में प्रकट होते ही 400 से अधिक ट्रांसफर किए। गिरफ्तार की सूचना दिए जाने के बाद ईडी को बिना बताए राजभवन चले गए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी अस्थिरता की बात नहीं की। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद किया और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी ठगबंधन अंतर्कलह से घिरा है। विधायकों को करोड़ों रुपया देकर हैदरबाद ले जाया गया। इसलिए 10 महीने के बचे कार्यकाल को यह सरकार कितना पूरा करेगी यह भविष्य बताएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.