रास्ते के विवाद को लेकर रिश्तों में खूनी खेल, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

खरगोन: खरगोन जिले के कसरावद थानाक्षेत्र के ग्राम पथोरा में दो भाईयों के बीच चल रहा आंगन में रास्ते का विवाद रविवार को खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। लंबे समय से चल रहे विवाद में दोनों भाईयों के साथ परिवार के लोगों ने भी सब्र खो दिया और भाई- भतीजों के साथ महिलाएं आमने-सामने हो गए, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। तीन गंभीरों को कसरावद में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार पथोरा निवासी मंशाराम और कैलाश पिता पुनिया दोनों आपस में सगे भाई होकर एक दूसरे के पड़ोसी है। दोनों के आंगन से निकलने का रास्ता एक ही है। इस रास्ते पर मंशाराम द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य को लेकर विवाद चल रहा है। अस्पताल में उपचाररत महेंद्र कैलाश पटेल ने बताया कि उनके काका मंशाराम रास्ते पर बाउंड्रीवाल कर रहे है, जिस पर पिता कैलाश ने आपत्ति जताई।

इसी बात को लेकर दो दिन पूर्व भी विवाद हुआ था, पुलिस थाने भी गए लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। रविवार को विवाद बढ़ गया। दोपहर करीब 12 बजे अजय मंशाराम, विजय मंशाराम, मंशाराम पुनिया, देवकन्या मंशाराम, मोनिका अजय और जगन्नाथ उर्फ जितेंद्र, कैलाश पिता पुनिया, महेंद्र केलाश, सकुंतला कैलाश, मिनाक्षी जगन्नाथ, रंजना महेंद्र आमने सामने हो गए। मारपीट में गंभीर चोट आने पर कैलाश, जितेंद्र और मिनाक्षी को खरगोन रेफर किया गया है, वही अन्य घायलों का कसरावद में उपचार किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.