राहुल गांधी का कुत्ते के लिए दिखा अनोखा प्रेम, गाड़ी रोककर प्यार से पुचकारा…खिलाया बिस्किट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) के तहत आज धनबाद में जनसंपर्क के लिए निकले। राहुल गांधी ने रोड शो के जरिये धनबाद की जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। जामताड़ा के रास्ते बीते शनिवार को ही राहुल धनबाद पहुंचे थे। टुंडी में रात्रि विश्राम के बाद सुबह राहुल का काफिला जनसंपर्क के लिए निकला। राहुल गोविंदपुर के रास्ते स्टील गेट, स्टेशन रोड, बैंकमोड़, करकेंद, महुदा होते हुए बोकारो की तरफ प्रस्थान कर गए।

धनबाद में जगह जगह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल का जोरदार स्वागत किया। 500 गाड़ियों के काफिले के साथ राहुल धनबाद की सड़कों से होते हुए निकले। राहुल को देखने के लिए धनबाद की जनता भी सड़कों पर दिखी। जगह- जगह राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगे और लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। राहुल के कार्यक्रम को देखते हुए जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। वहीं, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान आज धनबाद में राहुल गांधी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

दरअसल, जनसम्पर्क यात्रा के दौरान जब राहुल का काफिला धनबाद के बैंकमोड़ इलाके से गुजर रहा था उसी वक़्त राहुल ने अपनी गाड़ी रोककर एक कुत्ते को अपनी गोद मे ले लिया। राहुल ने डॉगी को पहले तो प्यार से पुचकारा और फिर बिस्किट भी खिलाया। राहुल के यह अंदाज वहां मौजूद लोगों को काफी पसंद आया। बता दें कि बेजुबानों के प्रति राहुल का लगाव कोई नया नहीं है।

इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी जानवरों के साथ खेलते हुए दिख चुके हैं। धनबाद के गोधर इलाके में जब राहुल का काफिला पहुंचा तो महिलाओं ने राहुल की गाड़ी को रोक लिया। राहुल ने भी उनकी भावनाओं को देखते हुए उनसे मुलाकात की। जनता के आग्रह पर राहुल वहां थोड़ी देर रुके और इस दौरान जन चौपाल के तहत स्थानीय लोगों से बातचीत की। राहुल लोगों से बातचीत के दौरान इलाके की समस्याओं से रूबरू भी हुए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.