बच्चे ने पपी को गोद में उठाया, ऊपर से पार्किंग में फेंका; दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में छोटे बच्चे ने पपी को गोद में उठाकर पार्किंग की बेसमेंट में फेंक दिया. इससे पपी की दर्दनाक मौत हो गई. तभी इस घटना का किसी ने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. पपी के इस तरह मौत की घटना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है. यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी 14th एवेन्यू की है.

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि करीब दस साल का बच्चा सोसाइटी के गार्डेन में खेल रहे पपी को गोद में उठा कर ले जा रहा है. इसके बाद वह गार्डेन से ही पपी को पार्किंग के बेसमेंट में फेंक देता है. जिस दौरान वह पपी को बेसमेंट की पार्किंग में नीचे फेंकता है. तब गार्डेन में और भी लोग वहां पर वॉक कर रहे होते हैं. किसी ने बच्चे को इस तरह पपी को फेंके जाने से नहीं रोका. पपी के नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई.

बच्चे की मानसिक स्थित ठीक नहीं!

इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है. बच्चे के प्रति लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. लोगों का कहना है आसपास टहल रहे लोगों को ऐसा करने से रोका जाना चाहिए था. बताया जा रहा है कि जिस बच्चे ने पपी को नीचे फेंका है. उसकी मानसिक स्थित सही नहीं है. हालांकि, अभी बच्चे के माता-पिता की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

कुत्तों के साथ बर्बरता की घटनाएं

बता दें कि इसके पहले भी कुत्तों के साथ बर्बरता की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक युवक ने कुत्ते को लाठी-डंडे से जमकर पीटा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. कुत्तों के साथ होती इस बर्रबरता पर जानवरों की रक्षा के लिए काम करने वाले एनजीओ ने नाराजगी जाहिर की थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.