CM मोहन यादव के दौरे से ठीक 1 दिन पहले मुरैना में बदमाशों ने मुनीम पर कट्टा अड़ाया, 2 करोड़ रुपए से ज्यादा का सोना दिनदहाड़े लूटा…

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में ग्वालियर के सर्राफा कारोबारी के मुनीम और ड्राइवर से 3 किलो 200 ग्राम सोने के गहनों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। लूटे गए आभूषणों की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। यह पूरी घटना कटीबरी हनुमान मंदिर के पास की है। इस वारदात को 6 बदमाशों ने अंजाम दिया है। ग्वालियर के सर्राफा व्यापारी के मुनीम शेलू अग्रवाल कार से सोने के आभूषणों की डिलीवरी देने मुरैना के जोरा कस्बे जा रहे थे इस दौरान ड्राइवर भी साथ में था।

बता दें की गहनों की कीमत 2 करोड़ 75 लख रुपए है। सर्राफा व्यापारी के मुनीम शैलू अग्रवाल जौरा हाईवे पर पहुंचे थे। यहां अज्ञात लुटेरों ने हथियार के दम पर उनको घेर लिया और इस पूरी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 2 करोड़ से ज्यादा रुपए के गहनों की लूट के बाद पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.