यूपी: शादी के जोड़े में परीक्षा देने यूनिवर्सिटी पहुंची दुल्हन, ससुराल वालों ने किया फुल स्पोर्ट

यूपी के झांसी विश्वविद्यालय में शादी के एकदम बाद परीक्षा हाल में पेपर देने पहुंच गई है। शादी के जोड़े में सजी दुल्हन को पेपर सेंटर में देख सभी लोग हौरान हो गए। दुल्हन के भाई और देवर उसे एग्जाम सेंटर तक लेकर आए थे।

मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन ने अपने ससुराल पक्ष में अपनी पढ़ाई जारी रखने की बात की है। इस पर वे लोग इसके लिए राज़ी हो गए और शादी के तुरंत बाद एग्ज़ाम देने भेज दिया। दुल्हन के इस फैसले की हर कोई तरीफ कर रहा है।

बता दें कि शादी के जोड़े में परीक्षा देने आई खुशबू राजपूत झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट की छात्रा है। शादी के दूसरे दिन सुबह विदाई से पहले अपने घरवालों से एग्जाम देने की बात कही। जिसपर उन्होंने लड़के वालों से खुशबू की इच्छा के बारे में बात की। खुशबू के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं परीक्षा देने के बाद वापिस आई खुशबू की शादी से जुड़ी रस्में पूरी की गई और उसकी विदाई की गई।

इसपर खुशबू का कहना है कि शादी की रस्मों में दो घंटे का इंतज़ार किया जा सकता है, लेकिन परीक्षा दोबारा नही आ सकती। मेरे घरवाले ये बात समझते थे. उन्होंने फुल सपोर्ट किया. शादी के बाद भी पढ़ाई नही छोड़नी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.