आशिक मिजाज पति ने ही तकिए से मुंह दबाकर ली थी SDM पत्नी की जान, बताई हत्या की ये वजह

नई दिल्ली: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत हो गई। अमेरिका के इंडियाना राज्य में स्थित प्रतिष्ठित पर्ड्यू विश्वविद्यालय के लापता भारतीय छात्र की मौत हो गई है। विश्वविद्यालय ने इसकी पुष्टि की। भारतीय छात्र नील आचार्य रविवार को लापता हो गया था।  नील आचार्य अमेरिका के इंडियाना राज्य में पर्ड्यू विश्वविद्यालय में पढ़ रहा था जहां के परिसर में वह मृत पाया गया। इससे पहले उनकी मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उनका बेटा 28 जनवरी से लापता है। जिसके बाद अब बेटे की लाश उसी  यूनिवर्सिटी में मिली।

वहीं, टिप्पेकेनो काउंटी कोरोनर कार्यालय ने कहा कि आचार्य का शव रविवार को लगभग 11.30 बजे (स्थानीय समय) वेस्ट लाफायेट में 500 एलीसन रोड पर पर्ड्यू के परिसर में पाया गया। आचार्य पर्ड्यू विश्वविद्यालय के जॉन मार्टिंसन ऑनर्स कॉलेज के छात्र थे।

सोशल मीडिया पर आचार्य की गुमशुदगी की शिकायत
एक पोस्ट में नील आचार्य की मां गौरी ने रविवार को अपने लापता बेटे को ढूंढने में मदद मांगी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा खा, “हमारा बेटा नील आचार्य कल 28 जनवरी (12:30 पूर्वाह्न ईएसटी) से लापता है, वह अमेरिका में पर्ड्यू विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है। उन्हें आखिरी बार उबर ड्राइवर ने देखा था जिसने उन्हें पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में छोड़ा था। हमे उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल रही है। अगर आप कुछ जानते हैं तो कृपया हमारी मदद करें,’। गौरी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शिकागो में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा कि अधिकारी हर संभव समर्थन और मदद देंगे।

अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत हो गई
बता दें कि इससे पहले 25 वर्षीय भारतीय छात्र विवेक सैनी की बेरहमी से हत्या कर दी।  जॉर्जिया राज्य के लिथोनिया शहर में एक बेघर नशेड़ी ने पीट-पीटकर मार डाला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूलियन फॉकनर ने सैनी के सिर पर हथौड़े से कम से कम 50 बार बेरहमी से वार किया. सैनी नशे के आदी व्यक्ति को भोजन उपलब्ध कराकर उसकी मदद कर रहा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.