टोल कर्मियों की गुंडागर्दी आई सामने, कार चालक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल..

उज्जैन। इंदौर रोड़ स्थित निनौरा टोल नाके के कर्मचारियों ने कार चालक के साथ मारपीट कर दी। टोल से निकलने के दौरान रुपये देने की बात पर विवाद होने के बाद तीन कर्मचारियों ने कार चालक को पीट दिया। नानाखेड़ा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शैलेंद्र सिंह पंवार उम्र 44 वर्ष निवासी वल्लभनगर कार लेकर इंदौर जा रहा था। टोल नाके से गुजरने के दौरान टोल के रुपये को लेकर उसकी टोल कर्मचारियों से कहासुनी हो गई।

इस पर तीन कर्मचारियों ने मिलकर पंवार को पीट दिया। घटनाक्रम टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। फुटेज में तीन कर्मचारी पंवार के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो में दिख रहा है कि शैलेंद्र के साथ टोल कर्मी मारपीट कर रहा है इसके बाद कुछ अन्य लोग भी आते हैं और शैलेंद्र के साथ मारपीट करने लगते हैं। यह पूरा मामला नानाखेड़ा थाना क्षेत्र का है। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.