भोपाल में अनोखा निकाह, 103 साल के शख्स ने 49 साल की महिला को बनाया हमसफर, की तीसरी शादी…

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक निकाह इन दोनों चर्चा का विषय बन गया है। आपको बता दें कि यह निकाह तो साल 2023 में हुआ था लेकिन इसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। भोपाल जिले के रहने वाले एक शख्स ने 49 साल की महिला के साथ शादी की है। जबकि दूल्हे की उम्र 103 साल है और यह उनकी तीसरी शादी है। भोपाल में 103 साल के हबीब नजर जब दूल्हा बने तो उनको सभी लोगों ने जमकर बधाइयां दी।

हबीब नजर 103 साल के हैं और उनको दूल्हा बनते देख हर कोई हैरान हो गया। हर तरफ उनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। जिस में वह ऑटो में अपनी दुल्हन के साथ निकाह कर वापस अपने घर जा रहे हैं।

103 साल की उम्र में किया तीसरा निकाह

हबीब नजर भोपाल के रहने वाले हैं और वह स्वतंत्रता सेनानी भी हैं। हबीब नजर ने यह तीसरा निकाह किया है। दूसरी पत्नी का इंतकाल होने के बाद उनको अकेलापन सता रहा था। इसके बाद उन्होंने तीसरा निकाह करने का फैसला लिया और फिरोज नाम की महिला के साथ उन्होंने तीसरा निकाह किया। फिरोज का कहना है कि वह इस निकाह के लिए इसलिए मान गई क्योंकि हबीब की उम्र ज्यादा है और उनका ध्यान रखने के लिए कोई नहीं है। इसलिए वह उनका ध्यान रखेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.