पन्ना में बीडी शर्मा ने कहा – केंद्र में प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना..

पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद ने सांसद कार्यालय में पत्रकार वार्ता की, जिस में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करती है, उन्होंने कहा कि एक तरफ बंटाधार का परिवार है, और दूसरी तरफ करप्शन नाथ का परिवार कांग्रेस केवल परिवार बाद में फंसी हुई है, जहां पूरा देश भगवान राम की आराधना में लग रहा, वहीं कांग्रेस इसका बहिष्कार करती रही, उन्होंने कांग्रेस के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह क्या कर लेंगे, वह खुद ही विधायक का चुनाव हार गए थे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हम सेमीफाइनल बहुत ही बेहतरीन तरीके से जीते हैं, और फाइनल में भी सभी जीतकर इस बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे, जो इस बार ऐतिहासिक होगी, उन्होंने कहा कि लगातार भाजपा सरकार ने गरीबों का विकास किया है, पन्ना जिले के कुछ मजदूर भाई जो तेलंगाना और कर्नाटक में बंधक बनाए गए थे, तत्काल अमित शाह जी को पत्र लिखकर उस पर एक्शन लिया गया, और मजदूरों को छुड़ाने का कार्य किया गया।

बीडी शर्मा की पहल से 14 मजदूर पहुंचे अपने घर

पन्ना जिले के मजदूर जो कर्नाटक और तेलंगाना राज्य में बंधक बनाए गए थे। वह अब अपने घर आ गए हैं। 14 मजदूरों को उनके गृह जिले पन्ना भेज दिया गया है। यह सभी मजदूर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की पहल से ही अपने घर आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 मजदूरों को कर्नाटक और तेलंगाना राज्य में बंधक बनाया गया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के प्रयासों से तेलंगाना पुलिस सक्रिय हुई और 14 मजदूरों को पन्ना भेज दिया है। कर्नाटक में बंधक बनाए गए मजदूरों को भी वहां की पुलिस ने चिन्हित कर लिया है, वह भी जल्द मध्य प्रदेश आएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.