जबलपुर में बदमाशों का तांडव! अस्पताल में फेंके बम, 4 लोग जख्मी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों ने शनिवार की रात दो बार बमबारी की. पहली वारदात गड़ा थाना क्षेत्र के मेडिकल परिसर में रात करीब एक बजे की है. वहीं दूसरी वारदात इसी मेडिकल परिसर में रात तीन बजे की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को स्थानीय लोगों की मदद से दबोच लिया है, वहीं दूसरी वारदात के आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों का गठन किया गया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यह दोनों वारदात क्षेत्र में अपनी बादशाहत कायम करने के लिए अंजाम दिया है.

फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस की अलग अलग टीमें बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल परिसर में जयंती नाम की महिला अंडे की दुकान चलाती है. बताया जा रहा है कि रात में करीब एक बजे वह अपनी दुकान बंद ही कर रही थी कि उसकी दुकान पर बदमाश राहुल काला समेत चार चार बदमाश आए. आते ही इन बदमाशों ने दूसरे लोगों के साथ गाली गलौज शुरू कर दी.

बदमाश राहुल काला ने फोड़ा बम

इससे नाराज राहुल काला ने सुअरमार बम फोड़ दिया. इससे मौके पर दहशत फैल गई और लोग इधर उधर भागने लगे. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और बदमाशों की धरपकड़ की कवायद शुरू कर दी. पुलिस अभी बदमाशों की पहचान भी नहीं कर पायी थी कि रात में तीन बजे दूसरे बदमाशों का गुट अस्पताल पहुंचा और किसी अंकित बैन नामक युवक पर गोली चला दी.

अस्पताल के अंदर भी हुई गोलीबारी

इस वारदात में अंकित बच गया तो बदमाश बम फोड़ कर भागने लगे. इस दौरान बम का छर्रा लगने से साइकिल स्टैंड में काम करने वाला युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घेराबंदी कर इस बदमाश को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद दोबार अस्पताल पहुंची पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक पहली वारदात गढ़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले शातिर बदमाश राहुल काला ने अंजाम दिया है. वह थाने का एक बड़ा हिस्ट्रीशीटर है और पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही है.

गैंग ऑपरेट करता है राहुल काला

उसके खिलाफ अवैध वसूली, लूट, मारपीट, चोरी, रंगदारी, चाकू बाजी और बम बाजी आदि के मामले दर्ज हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह बदमाश एक गैंग भी ऑपरेट करता है. इसकी गैंग में 15 साल से लेकर 30 साल तक युवा शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश पहले वारदात को अंजाम देते हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करते हैं. इनका एक मात्र उद्देश्य क्षेत्र में दहशत कायम करना है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.