हजारों लोगों के सामने अर्जी लगाने आई लड़की ने धीरेंद्र शास्त्री को दी Flying Kiss, शरमा कर मुंह छिपाने लगे बागेश्वर सरकार

रायपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की उन्हें दोनों हाथों से फ्लाइंग किस दे रही है। वीडियो छत्तीसगढ़ का है जहां कथावाचन के दौरान हजारों की भीड़ के सामने एक लड़की ने धीरेंद्र शास्त्री को फ्लाइंग किस दे डाली। यह देख शास्त्री झेंप गए।

इन दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीरेश्वर का दिव्य दरबार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सज रहा है। जहां एक श्रद्धालु लड़की धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से अर्जी लगाने पहुंची। इस दौरान माइक पर उसने धीरेंद्र शास्त्री से कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। आप मुझे बड़े क्यूट लगते हो। इतने सुंदर कैस दिखते हो?

लड़की की बात सुनते ही धीरेंद्र शास्त्री अपना सिर पीटते हुए कहते हैं कि सुंदरता के चक्कर में हम इतने ट्रोल हो रहे हैं…रोज हमारी शादियां हो रही हैं, इसलिए बहन जी आजकल हमने श्रृंगार करना ही बंद कर दिया है।

दरअसल, अर्जी लगाने पहुंची लड़की मंच पर घुटने के बल बैठी हुई थी। पंडित शास्त्री ने कहा कि आप मेहनत करो आप पक्का एसडीएम बनोगी। इस पर लड़की खुश हो गई उत्तेजित होकर अपने दोनों हथेलियों को होंठों से लगाकर धीरेंद्र शास्त्री की ओर फ्लाइंग किस दे डाली। इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने हसंते हुए अपना सिर पकड़ लिया और अपनी तारीफ के लिए कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने उसे थैंक्यू बहना, थैंक्यू माय डियर सिस्टर…’ कह कर संबोधित किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.