प्लेन में बैठे यात्री ने अपने नंगे पांव से की ऐसी हरकत, पास बैठा शख्स हुआ अन-कंफर्टेबल

नई दिल्ली: जब आप यात्रा कर रहे होते हैं और सार्वजनिक स्थान पर होते हैं, तो आपको एक निश्चित आचरण में रहना होता है और आप यह भी उम्मीद करते हैं कि आपके आस-पास का दूसरा व्यक्ति भी ऐसा ही करे और जब ऐसा नहीं होता है, तो यह न केवल आपको असहज बनाता है बल्कि आपको ऐसी जगह पर खड़ा कर देता है जहां आप तुरंत उस स्थिति से बाहर निकलना चाहेंगे। ऐसी एक पोस्ट वायरल हो रही है।

दरअसल,  एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जो प्लेन में सफर कर रहा था और बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति को अपने नंगे पांव के साथ उसे असहज महसूस करवा रहा था उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक सह-यात्री का “क्रस्टी” पैर दिख रहा है। तस्वीर में पैर नंगा है और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को उस व्यक्ति के निजी स्थान पर रख यात्री बेहद अनकंफर्टेबल हुआ।

On my flight and in my bubble 🤢🤮
byu/Responsible-Ad-2181 inmildlyinfuriating

इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करते हुए कहा,  अगर यह कोई मुद्दा है, तो मुझे विश्व स्तरीय करेन की तरह उस क्रू की घंटी बजाने में कोई शर्म नहीं है। एक अन्य ने सुझाव दिया कि विमान यात्री को तब तक सह-यात्री के पैरों की तस्वीरें लेते रहना चाहिए जब तक उन्हें एहसास न हो जाए कि वे यात्री की गोपनीयता पर हमला कर रहे हैं । एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “ओह, वह एड़ी एक अंग्रेजी मफिन के निचले हिस्से की तरह दिखती है,” जिस पर एक अन्य उपयोगकर्ता ने जवाब दिया और कहा कि वे अब कभी भी अंग्रेजी मफिन नहीं खा सकते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.