27 जनवरी को नहीं 4 फरवरी को झारखंड आएंगे PM मोदी, लोकसभा चुनाव को लेकर फूंकेंगे बिगुल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 27 जनवरी के बजाय 4 फरवरी को झारखंड (Jharkhand) में आकर लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल फूंकेंगे। पीएम मोदी धनबाद के बलियापुर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसी दौरान वह झारखंड और बंगाल भाजपा कार्यकर्ताओं से भी अनौपचारिक रूप से मिलेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी इसी दौरान धनबाद से चुनावी शंखनाद करेंगे।

इस दिन हर्ल कारखाना सिंदरी के उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री बलियापुर में हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश मंत्री गणेश मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री की इस सभा में धनबाद, गिरिडीह एवं कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक भाग लेंगे। वहीं, झारखंड भाजपा इस कार्यक्रम को लेकर तैयारी में जुट गई है। बता दें कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम इसके पहले 2 बार धनबाद में टल चुका है।

गौरतलब है कि इससे पहले 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड आए थे। उन्होंने खूंटी से आदिवासी कल्याण के लिए 24 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का ऐलान किया था। साथ ही जनजातीय गौरव दिवस पर विकसित भारत संकल्प यात्रा की भी शुरुआत की थी। पीएम मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली उलिहातू गांव में जाकर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.