कुछ ही देर में दूधाधारी मठ पहुंचेंगे सीएम साय, रामोत्सव में आयोजित स्वर्ण श्रृंगार और विशेष पूजा में होंगे शामिल

रायपुर। आज यानी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होगा। इस एतिहासिक समारोह का हिस्सा कई नामी हस्तियां बनेंगी। जिसमें नेता मंत्री सहित कई नामी हस्तियां भी शामिल होंगी। पूरे देश में राम नाम की धूम है। हर कोई राम की भक्ति में लीन है। ऐसे में हर कोई राम लला के आगमन  की तैयारी में जुटा हुआ है। इसके साथ  छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय भी अब बस कुछ ही देर में रायपुर के दूधाधारी मठ पहुचेंगे।  जहां वे रामोत्सव में आयोजित स्वर्ण श्रृंगार , विशेष पूजा में शामिल होंगे।

बता दें कि सीएम साय शिवरीनारायण में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। सीएम साय के साथ ही ओम माथुर भी साथ में शिवरीनारायण जाएंगे। प्राण प्रतिष्ठा के इस शुभ अवसर पर दूधाधारी मठ में आज अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भगवान बालाजी महाराज का स्वर्ण श्रृंगार किया गया है जो बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहा। इस पूजा अर्चना के बाद छप्पन भोग का भी आयोजन किया गया है।

वहीं राम लला के आगमन में पूरे मंदिर प्रांगण को बहुत खूबसूरत ढंग से सजाया गया है  साथ ही महाआरती भी होगी। इसके साथ ही मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। जानकारी दें दे की मुख्यमंत्री शाम को IBC24 के “एक दीया राम के नाम” कार्यक्रम के शामिल होंगे।a

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.