“मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं”, ED की टीम के जाने पर CM हेमंत ने कहा, हम परीक्षा देने के लिए तैयार हैं

Ranchi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने कथित भूमि घोटाले से जुड़े धन शोधन के एक मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से उनके आधिकारिक आवास पर 7 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। इस पूछताछ के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा है कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं।

“हमारी सरकार बनने के बाद से ही षड्यंत्र हो रहा है”
ईडी की टीम के जाने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूं। आप लोग इतनी देर तक मेरे समर्थन में जुटे रहे, इसके लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं। सोरेन ने आगे कहा कि हमे परीक्षा देनी पड़े, उसके लिए हम तैयार हैं। हमने झारखंड लड़कर लिया है, हम झारखंड को इन भ्रष्टाचारियों के हाथ में कभी जाने नहीं देंगे। सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद से ही षड्यंत्र हो रहा है, लेकिन राज्य के सर्वांगीण विकास के साथ हमने इन षड्यंत्रों को नाकाम किया है।

बता दें कि ईडी के अधिकारी सोरेन के आवास पर अपराह्न 1 बजे पहुंचे और रात करीब साढ़े 8 बजे वहां से गए। इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती के कारण पूरा इलाका किले में तब्दील हो गया। ईडी की पूछताछ के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मुख्यमंत्री आवास के आसपास गतिविधियों पर पैनी नजर रखी। इससे पहले, ईडी द्वारा 7 बार समन जारी किए जाने पर पूछताछ के लिए एजेंसी के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे। ईडी द्वारा आठवीं बार उन्हें समन जारी किए जाने पर आखिरकार उन्होंने अपनी सहमति दे दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.