नालंदा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े ऑटो सवार परिवार को गोलियों से भूना, एक महिला की मौके पर मौत

नालंदाः बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिती लगातार बिगड़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन के सुस्त रवैये के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हालत ये हो गई है कि राजधानी पटना हो या मुख्यमंत्री नीतीश का गृह जिला अपराधी बेखौफ होकर बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आया है, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक परिवार को गोलियों से भून डाला। गोलीबारी की इस घटना में एक महिला की मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपी 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के थरथरी थाना इलाके के दादूपुर का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े ऑटो सवार एक परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में नानी नतिनी समेत 4 लोगों को गोली लगी, जिसमें नतिनी पूजा कुमारी (25 वर्षीय) की मौत हो गई, जबकि नानी मालती देवी समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पूजा कुमारी अपनी नानी और अन्य लोगों के साथ ऑटो पर सवार होकर चंडी थाना के राजन बिगहा गांव जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ऑटो रोकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से पूजा कुमारी की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही परवलपुर और थरथरी थाने की पुलिस मौके भी पर पहुंची। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और  मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.