20 किलो बिस्किट से बना दिया अयोध्या राम मंदिर, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारिया लगभग पूरी हो गई है, मंदिर उद्घाटन समारोह में कुछ ही दिन बाकी है। राम भक्तों को इस समारोह का बेसब्री से इंतजार है। इस दौरान राम मंदिर की वीडियोज और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं कई कलाकार राम मंदिर को अलग-अलग चीजों से तैयार कर रहे है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये वीडियो पश्चिम बंगाल के युवक की है, जिसे देख लोग काफी हैरान और खुश हो रहे है। लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पश्चिम बंगाल के एक युवक ने 20 किलो पार्ले-जी बिस्कुट का उपयोग करके राम मंदिर की एक शानदार रेप्लिका बनाई है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं और शख्स की जमकर तारीफ कर रहे है। इस रेप्लिका में बिस्कुट के अलावा थर्माकोल, प्लाईवुड और गोंद का भी इस्तेमाल किया गया है। राम मंदिर की 4 बाई 4 फीट की रेप्लिका बनाने में पांच दिन का समय लगा है। वीडियो में शख्स को मंदिर की रेप्लिका बनाते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर durgapur_times नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग शेयर किया है। इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- ये बिस्कुट गरीब बच्चों में बांट देते, एक और यूजर ने लिखा- बेहद शानदार कलाकृति, वहीं, एक और यूजर ने लिखा- कितनी मेहनत लगी होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.