‘क्या आपको पता है वो माओवादी हैं कौन?’, सुशील आनंद शुक्ला ने गृहमंत्री से पूछा ये सवाल

रायपुर:  प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद लगातार एक्शन मोड में है। प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं वहीं अब दूसरी ओर नक्सल मामले को लेकर एक्शन मोड में आ गए हैं। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा, माओवादी सामने नहीं आना चाहते तो मैं वीडियो कॉल से बात करने तैयार हूं। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि क्या आपने माओवादियों को चिन्हांकित कर लिया जो उनसे वीडियो कॉल पर बात करेंगे, क्या आपको पता है वो माओवादी हैं कौन?

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि एक हफ्ते पहले आपने बयान दिया था, नक्सलियों को घर में घुसकर मारेंगे, किसी को बक्शा नहीं जाएगा, ये सरकार माओवाद के बारे दिग्भ्रमित है। इन्हें समझ नहीं आ रहा क्या करना है। अगर ऐसा है तो इन्हे पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं को अमलीजामा पहनाना चाहिए। जिससे नक्सल घटना में कमी आएगी।

आपको बता दें ​कि छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने आज डायल 112 सेटअप का निरीक्षण किया। इस दौरान गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा, माओवादी सामने नहीं आना चाहते तो मैं वीडियो कॉल से बात करने तैयार हूं। माओवादियों ने विकास क्यों रोक कर रखा है। माओवाद क्षेत्र के लोग भी फिल्मों में हीरो बनना चाहते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.