YouTube से रची मर्डर की साजिश, ब्लडप्रेशर की दवा ओवरडोज देकर पति को तड़पा-तड़पा कर दी मौत, जानें वजह

हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को दर्दनाक मौत देने का मामला सामने आया है।  महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर पहले  ब्लड प्रेशर लो करने वाले इंजेक्शन मंगवाया फिर  इसके बाद इंजेक्शन की ओवरडोज पति को दे दी जिससे उशकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

इतना ही इस खतरनाक महिला ने यह सारी साजिश यूट्यूब (YouTube) पर सीखी इसके बाद उसने इसे एक्शन में तब्दील किया। पुलिस से बचने के लिए और पति की मौत हत्या न लगे, इसके लिए महिला यूट्यूब पर मर्डर के नए-नए तरीके सीखे। लेकिन इन सब पर पानी फिर गया और महिला को पुलसि ने गिरफ्तार कर लिया।

  यमुनानगर जिले के मुंसीबल गांव के रहने वाले नीटू का शव 4 जनवरी को खेतों में मिला था।  नीटू के बाजू पर इंजेक्शन के निशान थे। पुलिस ने देखा तो पहली नजर में लगा कि उसने नशे की ओवरडोज ली होगी, लेकिन जांच में पता चला कि नीटू कोई नशा नहीं करता था। इसके बाद  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारा खुलासा हुआ।

इसके बाद पुलिस ने नीटू की पत्नी मीनाक्षी की मोबाइल कॉल डिटेल चेक की जिससे  इससे शक और बढ़ गया।  पुलिस की पूछताछ में मीनाक्षी ने सारा जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड साहिल के साथ रहना चाहती थी, जो पति की वजह से संभव नहीं था।

साहिल से शादी करने केलिए पत्नी  मीनाक्षी ने यूट्यूब पर मर्डर का तरीका खोजा और  मीनाक्षी को जब एक आइडिया मिला तो उसने साजिश रच डाली। वहीं अब एएसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि जांच में पता चला कि यह मर्डर का केस है. पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जो 3 दिन की रिमांड पर हैं. एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जा चुका हैा

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.